अपनी मांगो को लेकर एलआईसी एजेंटो का प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी ।

LIC 2झाबुआ पोस्ट 21 जनवरी ।  भारतीय जीवन बीमा निगम के एंजेट्स ने अपनी अलग-अलग मांगो को लगातार दूसरे दिन भी अपना प्रदर्शन जारी रखा । बुधवार को एक बार फिर जिले भर से आए बीमा सलाहकारों ने अपनी मांगों को लेकर एलआईसी ऑफिस के बाहर जमकर नारेबाजी की । बीमा सलाहकार बीमा प्रीमियम पर सर्विस टैक्स हटाने, टीडीएस की कटौती बंद करने और बोनस बढ़ोतरी जैसी मांगों के लेकर पिछले दो दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं ।

अपनी इन मांगों के साथ एंजेट्स ये भी मांग रखी कि सभी बीमा सलाहकारों को पहचान पत्र जारी किए जाएं । वहीं बीमा अधिनियम 1938 की धारा 44 को हटाने की मांग भी कर रहे हैं । अपने प्रदर्शन को जारी रखते हुए बीमा सलाहकारों ने 24 जनवरी को प्रोटेक्शन दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है । वहीं 31 जनवरी को बीमा एंजेट्स ने विश्राम दिवस घोषित कर दिया है । आन्दोलन क्रमिक रूप  से 31 मार्च तक चलेगा । एंजेट संगठन के जिलाध्यक्ष जानकी वल्लभ कोठारी ने बीमा निगम और केन्द्र सरकार से मांगों पर जल्द निर्णय लेने का अनुरोध किया है ।

बीमा कार्यालय पर प्रदर्शन में जगदीश वैष्णव, प्रमोद मिश्रा, इमरान कुरैशी, गजानन मेणावत, महेन्द्र भानपुरिया, ओम शर्मा थांदला, चन्द्रकांत छाजेड,विजयसिंह राठौर नौगांवा , गोविन्द नायक, अमीत मेहता, प्रदीप दीक्षित,प्रकाष प्रजापत, सहित बडी संख्या में बीमा अभिकर्ताओं ने आन्दोलन में भाग लिया ।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.