बस-ट्रकों की हड़ताल, यात्री हुए परेशान,रानापुर में कार के कांच फोड़े ।

P1090857 झाबुआपोस्ट ।  टोल प्लाजा और नई परिवहन नीति की धारा 304 के विरोध  में गुरूवार को वाहनों के चक्के थमे रहे है । आल इंडिया ट्रासपोर्ट एसोसिएशन के आव्हान पर झाबुआ में भी हड़ताल का असर दिखा । यात्री बसें पूरी तरह से बंद रही । वहीं ऑटो रिक्शा और स्कूल बसें भी बंद रही । स्कूल बसों के बंद होने के कारण कुछ स्कूलों को अवकाश भी घोषित करना पड़ा ।  हड़ताल के समर्थन में सवारी जीप और ग्रामीण परिवहन सेवा पर असर दिखा । बस, जीप और ग्रामीण परिवहन सेवा बंद होने से मुसाफिरों को काफी परेशानी हुई । खासकर ग्रामीण इलाकों से आने वाले लोग दिन भर परेशान होते रहे । झाबुआ के आसपास गांवों से आने वाले लोग पैदल चलकर पहुंचे ।

P1090864

वहीं कई जगह पर चाकल-परिचालकों की मनमानी भी दिखी । विजय स्तंभ चौराहे पर ट्रकों और अन्य वाहनों को जबरन रोका गया । सूचना मिलने पर थाना प्रभारी  एस.एस. बघेल दलबल के साथ पहुंचे , भीड़ को हटाया और वाहनों को रवाना किया । वहीं पिटोल और रानापुर से हिंसक घटानाओं की खबर है ।  पिटोल में चक्काजाम किया गया, जिसे बाद में पुलिस द्वारा खुलावाया गया । वहीं रानापुर में एक कार के कांच फोड़ दिए गए ।

01P1090861

हड़ताल के समर्थन में जिले में कई जगहों पर चालक-परिचलाक संघ ने ज्ञापन सौंपे । झाबुआ में चालक-परिचालक संघ बस पर धरना देने के बाद रैली निकालते हुए कलेक्टोरेट जाकर ज्ञापन सौंपा । वहीं मेघनगर और पेटलावद में ड्राईवर युनियन नें अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपे ।

Advertisements


Categories: झाबुआ, jhabua

Tags: ,

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: