Super Exclusive @आलोक कुमार अमित शाह की प्लानिंग पर साल भर से लगा था ब्रेक, अब एक बार फिर तेज हुई कवायद, साल भर बाद याद आई झाबुआ की ।

IkIzg6Sp_400x400

झाबुआ की राजनीति के क्षत्रप कांतिलाल भूरिया और कांग्रेस को घेरने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक विशेष रणनीति बनाई थी, इसके लिए झाबुआ-रतलाम संसदीय क्षेत्र का प्रभारी बनाया था, यूपी के परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह को । लेकिन एक बार झाबुआ आने के  बाद स्वतंत्र देव सिंह को अब करीब साल भर बाद फिर से झाबुआ की याद आई है । शनिवार को स्वतंत्र देव सिंह झाबुआ के दौरे पर आ रहे हैं, वे करीब सुबह 11 बजे पेटलावद पहुंचेगे, जहां कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों से मिशन 2018 और 2019 को लेकर चर्चा करेंगे । इसके पहले सिंह सितंबर 2017 में झाबुआ दौरे पर पहली बार पहुंचे, मेघनगर के एक निजी स्कूल में बीजेपी के कार्यकर्ताओं-नेताओं की बैठक लेकर आगामी चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा की थी ।

इस दौरे के बाद स्वतंत्र देव सिंह अब दोबारा झाबुआ पहुंच रहे । स्वतंत्र देव सिंह की इस दूरी को लेकर भी सियासी गलियारों में चर्चा का दौर काफी गर्म रहा । जिले की सियासी हालातों और कार्यकर्ताओं से मिलने वाले फीडबैक को स्वतंत्र देव सिंह सीधे अमित शाह को रिपोर्ट करते हैं  ।

2014 के लोकसभा चुनावों में रतलाम-झाबुआ संसदीय सीट पर बीजेपी ने कब्जा जमाया था, लेकिन सांसद दिलीप सिंह भूरिया के निधन के बाद उपचुनाव में साल भर के बाद ही मोदी लहर में खिला बीजेपी का कमल मुरझा गया, और कांग्रेस के कांतिलाल भूरिया एक बार फिर से सांसद बने । स्वतंत्र देव सिंह को प्रभारी बना अमित शाह की मिशन 2019 रणनीति का हिस्सा है लेकिन इस पूरी कवायद से म.प्र. का मिशन 2018 भी अछूता नहीं रहेगा ।

 

झाबुआ पोस्ट तेजी से उभरता हुआ डिजिटल प्लेटफार्म है । ताजातरीन खबरों को देखने के लिए जुड़े हमसें । लिंक पर क्लिक और जुड़े खबरो के साथ । https://chat.whatsapp.com/DZCnFZAyxukJTIhx4ePEJL

सबस्क्राइब करें हमारे YOUTUBE चैनल को- https://www.youtube.com/c/Jhabuapost

फेसबुक पर लाइक झाबुआ पोस्ट के पेज को- https://www.facebook.com/jhabuapost

अगर आपके पास भी है कोई खबर, सूचना, जानकारी, फोटो या वीडियो तो हम तक पहुंचाएं हमारे वाट्सएप नंबर पर.  Whatsapp –  9009305600 या फिर मेल करें  jhabuapost.gmail.com

Advertisements


Categories: झाबुआ

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: