Breaking post super Exclusive बीजेपी जिलाध्यक्ष को छोड़ना पद ये हैं वो तस्वीरें जिनके कारण बीजेपी ने लिया सेठिया का इस्तीफा !

web_head

Breaking post super Exclusive

6 अक्टूबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के झाबुआ दौरे से पहले झाबुआ की राजनीति में भूचाल आ गया है । बीजेपी जिलाध्यक्ष मनोहर सेठिया को पार्टी संगठन ने इंदौर संभागीय कार्यालय बुलाकर इस्तीफा ले लिया है ।  गौरतलब है कि 6 महीने पहले ही दौलत भावसार को हटाकर झाबुआ की कमान मनोहर सेठिया को सौंपी गई थी । अचनाक मनोहर सेठिया के इस्तीफे को लेकर पूरे जिले राजनीति में उफान है, किसी को समझ में नहीं आ रहा है कि जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर कमल खिलाने का दावा करने वाले सेठिया ने अचानक इस्तीफा क्यों लिया गया ।

मनोहर सेठिया ने अपनी इस्तीफे की वजह स्वास्थ्य कारणों को बताया है, लेकिन आपको बता दे हैं की इस्तीफे की वजह सेठिया की रंगीन तबीयत बनी है ।  इस्तीफे की वजह वायरल हो रही ये आपत्तिजनक तस्वीरें हैं जो बीजेपी के लिए बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकती थी, वो भी ऐसे समय जब खुद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह झाबुआ पहुंचने वाले हों । ऐसे में बीजेपी आलाकमान ने सेठिया को इस्तीफा देने पर मजबूर किया और उनकी जगह पर ओमप्रकाश शर्मा को झाबुआ बीजेपी की कमान सौंपी है । ओमप्रकाश शर्मा को बीजेपी का नया  जिलाध्यक्ष बनाए जाने की खबर देर रात भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर ने वाट्सएप पर मीडिया को भेजी ।

om ji

 

ये तस्वीरें बनी मनोहर सेठिया की भाजपा से बिदाई का कारण ।

ये वो तस्वीरें हैं जो वायरल हुई हैं, और बीजेपी आलाकमान तक पहुंची हैं । हालांकि ये तस्वीरें पूरानी बताई जा रही है  लेकिन इनके वायरल होते ही जिले से लेकर भोपाल तक बीजेपी में हड़कंप मच गया । इन्हीं की वजह से सेठिया को बीजेपी की कप्तानी छोड़नी पड़ी । मीडिया में लगातार ये बताया जा रहा है कि मनोहर सेठिया ने इस्तीफा दिया लेकिन झाबुआ पोस्ट आपको बता रहा है कि सेठिया इस्तीफा दिया नहीं बल्कि उनसे लिया गया है । ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है  लेकिन  झाबुआ पोस्ट इन तस्वीरों की पुष्टि नहीं करता है ।

0510-ms copy

 

0510_2018

पहले भी इसलिए आए थे चर्चा में ।

मनोहर सेठिया की वायरल हो रही तस्वीरें चर्चा का विषय हैं लेकिन हाल ही में फेसबुक पर एक महिला की तस्वीर शेयर करने के बाद सेठिया चर्चा का केन्द्र बन गए थे, तस्वीर शेयर करने बाद जब बीजेपी पदाधिकारियों ने आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर अवगत करवाया तब तुरंत सेठिया पोस्ट को हटाया लेकिन तब तक कई लोगों स्क्रीन शॉट ले चुके थे ।

0510_2018_02

मनोहर सेठिया का बीजेपी जिलाध्यक्ष के रूप में  ये तीसरा कार्यकाल था, 6 महीने पहले ही नाटकीय रूप से दौलत भावसार का इस्तीफा करवाकर मनोहर सेठिया को झाबुआ बीजेपी जिलाध्यक्ष बनाया गया था । मनोहर सेठिया को जिलाध्यक्ष बनाने में संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा ने सारे विरोधों को दर किनार कर सेठिया पर भरोसा जताया था । जिसका परिणाम यह हुआ कि महज 6 महीने में सेठिया ने भाजपा में भूचाल ला दिया ।

Advertisements


Categories: झाबुआ

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: